Manjummel Boys Is Now Also On OTT

मलयालम सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म Manjummel Boys ने मनोरंजन में तहलका मचा दिया है। सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन के बाद यह फ़िल्म आखिरकार Disney+ Hotstar पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है जो अपने रोमांचकारी रोमांच को व्यापक दर्शकों तक पहुँचा रही है।

Manjummel Boys

Manjummel Boys Ott Release date, Trailer, Cast

Release Date05 May 2024
LanguageHindi, Malayalam
GenreComedy
CastSoubin Shahir, Lal, Chandu Salimkumar, Sreenath Bhasi, Khalid Rahman, Jean Paul Lal, Vishnu Reghu, Abhiram Radhakrishnan, Dilan Dein George, Ganapathi, Arun Kurina, Balu Varghese
DirectorChidambaram
WriterChidambaram
CinematographyShyju Khalid
MusicSushin Shyam
ProducerShawan Antony, Babu Shahir, Soubin Shahir
ProductionParava Films

Manjummel Boys हमें 2006 में वापस ले जाती है। यह फ़िल्म Manjummel नामक जगह के दोस्तों के एक समूह की कहानी है जो Tamil Nadu के picturesque Kodaikanal में छुट्टियाँ मनाने जाते हैं। उनकी यात्रा तब एक अंधकारमय मोड़ लेती है जब उनमें से एक कुख्यात गुना गुफा में फंस जाता है जिसे Devil’s Kitchen के नाम से भी जाना जाता है। दोस्तों को अपने गहरे डर का सामना करना होगा और अपने साथी को बचाने के लिए एक हताश प्रयास में दुर्गम बाधाओं को दूर करने के लिए मिलकर काम करना होगा।

Directed by Chidambaram और written by Parava Films Manjummel Boys एक सच्ची कहानी से प्रेरित है जो कथा में प्रामाणिकता की एक परत जोड़ती है। फिल्म दोस्ती साहस और प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करने में इंसानी भावना के लचीलेपन के विषयों की खोज करती है।

Manjummel Boys में अभिनेताओं की एक प्रतिभाशाली टीम है जो दृढ़ विश्वास के साथ पात्रों को जीवंत करती है। मलयालम सिनेमा में एक लोकप्रिय नाम Soubin Shahir अपने दोस्त को बचाने के लिए दृढ़ संकल्पित दोस्तों में से एक के रूप में कलाकारों की टुकड़ी का नेतृत्व करते हैं। Sreenath Bhasi, Balu Varghese, Ganapathy S Poduval, Jean Paul Lal, Deepak Parambol, Abhirami Radhakrishnan and Arjun Kurian समूह के अन्य सदस्यों को चित्रित करते हैं जिनमें से प्रत्येक का अपना अलग व्यक्तित्व और ताकत है।

अभिनेताओं के बीच की दोस्ती स्क्रीन पर चमकती है, जिससे हमें दोस्तों के बीच के बंधन पर विश्वास होता है। उनके अभिनय ने ही Manjummel Boys को इतना आकर्षक बना दिया है। Manjummel Boys सिर्फ़ आलोचकों की पसंदीदा फ़िल्म ही नहीं थी यह बॉक्स ऑफ़िस पर भी धमाल मचाने वाली फ़िल्म थी। फ़िल्म ने अपने शानदार थिएटर प्रदर्शन से उद्योग विशेषज्ञों को चौंका दिया Rs 230 crore से ज़्यादा की कमाई की और तमिलनाडु में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली मलयालम फ़िल्म बन गई। आलोचकों ने फ़िल्म की रहस्यपूर्ण कहानी गुफा अन्वेषण के ख़तरों का यथार्थवादी चित्रण और कलाकारों के दमदार अभिनय की प्रशंसा की।

इस फ़िल्म को IMDb पर 8.6 की प्रभावशाली rating मिली है जो इसकी गुणवत्ता और दर्शकों की प्रशंसा का प्रमाण है। अगर आप ऐसी फ़िल्म की तलाश में हैं जो आपको अपनी सीट से चिपकाए रखे, तो Manjummel Boys ज़रूर देखें। यह फ़िल्म थ्रिलर, रहस्य और ड्रामा का एक बेहतरीन मिश्रण है जिसमें भावनात्मक गहराई का भी स्पर्श है।

For more daily news updates. Click on insidernews24

Leave a Comment